लगातार बारिश से हाजीपुर शहर में जल जमाव की स्थिति पर भाजपा विधायक ने की महत्वपूर्ण बैठक..

इस खबर को सुनें

लगातार बारिश होने के कारण शहर के कई हिस्सों में जलजमाव की समस्या उत्पन्न हो गई जिसके निकासी के लिए सदर अनुमंडल कार्यालय में अनुमंडल पदाधिकारी के साथ रेलवे के अधिकारी, अंचलाधिकारी हाजीपुर, प्रखंड विकास पदाधिकारी हाजीपुर, कार्यपालक पदाधिकारी नगर परिषद हाजीपुर एवं संबंधित अन्य अधिकारियों के साथ बैठक कर तत्काल जलनिकासी के लिए विचार-विमर्श किया।

बैठक के बाद रेलवे अधिकारी, नगर परिषद के अधिकारी, अंचलाधिकारी हाजीपुर, बीडीओ हाजीपुर एवं स्थानीय निवासी अजय कुशवाहा, कामेश्वर सिंह, अशोक राय, पुपुल चौधरी एवं अन्य लोगो के साथ बागमुसा, अनजनपीर, नैरंगाबाद, जीतन चौक, अदलपुर एवं दिग्घी पश्चिमी क्षेत्र में जलजमाव का निरीक्षण किया।

तत्काल जलनिकासी के लिए जोनल कार्यालय के निकट 2 मोटर लगाकर पानी का निकासी किया जा रहा है एवं नगर परिषद को निर्देश दे दिया गया है कि अधिक क्षमता वाले और मोटर लगाकर पानी निकाला जाए एवं रेलवे के अधिकारी को निर्देश दिया कि तत्काल कच्चा नाला बनाकर पानी को और तेज गति से निकाला जाए।

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे