वैशाली: खेत देखने गए युवक की नदी में डूबने से मौत,

इस खबर को सुनें

 

वैशाली: खेत देखने गए युवक की नदी में डूबने से मौत,परिवार में मचा कोहराम

वैशाली, थाना क्षेत्र के बेलवर गांव में शुक्रवार को आरपीसीजे इंटर स्तरीय विद्यालय के पीछे वाया नदी में पैर फिसल जाने के कारण एक युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान कटरमाला गांव निवासी रामजी शर्मा का 20 वर्षीय पुत्र राहुल कुमार के रूप में की गई है। घटना के संबंध में ग्रामीणों ने बताया कि वाया नदी में पानी काफी बढ़ गया है। राहुल नदी के किनारे अपना खेत देखने गया था। इसी दौरान नदी किनारे उसका पैर फिसल गया और वह गहरी पानी में चला गया।

बताया गया है कि उसे पानी में डूबते देख स्थानीय लोगों ने उसे बचाने का हर संभव प्रयास किया, लेकिन पानी की गहराई अत्यधिक रहने के कारण काफी मशक्कत के बाद उसे पानी से बाहर निकाला जा सका। पानी से निकाले जाने के बाद उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक इस वर्ष ही इंटर की परीक्षा प्रथम श्रेणी से पास किया था। इस होनहार छात्र की मौत से गांव में कोहराम मच गया है। मृतक के स्वजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे