राघोपुर में आशीर्वाद यात्रा” की तैयारियों को लेकर अंतिम चरण की समीक्षा बैठक आयोजित..

इस खबर को सुनें

आज लोजपा बिहार प्रदेश प्रवक्ता सह पूर्व राघोपुर प्रत्याशी राकेश रौशन की अध्यक्षता में आगामी 5 जुलाई को लोजपा के संस्थापक आदरणीय स्व. श्री रामविलास पासवान जी की प्रथम जयंती के अवसर पर हाजीपुर से शुरू होने जा रही “आशीर्वाद यात्रा” की तैयारियों को लेकर अंतिम चरण की समीक्षा बैठक आयोजित की गई। इस कार्यक्रम का संचालन लोजपा आईटी सेल के प्रदेश उपाध्यक्ष अंजन कुमार सिंह ने किया।

इस बैठक में लोजपा के विभिन्न प्रकोष्ठों के तमाम पदाधिकारी मौजूद रहे। सबों ने एक सुर में चिराग पासवान को अपना नेता मानते हुए उनको लोक जनशक्ति पार्टी का सुप्रीमो माना। स्थानीय नेताओं ने अपने नेता चिराग पासवान के लिए जी-जान लगा देने की बात की। साथ ही 5 जुलाई से प्रारम्भ आशीर्वाद यात्रा की तैयारियों को लेकर विचार विमर्श हुआ। सबों ने चिराग पासवान के हाथों को मजबूत करने हेतु भारी से भारी संख्या में पहुंचने की बात कही।

गौरतलब हो कि पार्टी में हुई तकरार के बाद चिराग पासवान ने 5 जुलाई से जो कि स्व. रामविलास पासवान जी की पुण्यतिथि है से आशीर्वाद यात्रा की शुरुआत की है जिसमे चिराग पासवान बिहार के सभी जिलों में जाएंगे और जनता से सीधा संवाद करेंगे व जनता का आशीर्वाद प्राप्त करेंगे। इस बैठक किसान प्रकोष्ट के जिला अध्यक्ष सुरेंद्र ठाकुर,आईटी सेल के जिला अध्यक्ष पंकज कुमार दांगी,मनोज चौरसिया जी,विशेश्वर पासवान,रामनरेश पासवान,दयानन्द पासवान,हरिभजन पासवान,अरविंद पासवान,अवध किशोर पांडेय तथा सैंकड़ो लोग मौजूद रहे।

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे