भगवानपुर भाजपा मंडल अध्यक्ष ने लालगंज विधायक से सामुदायिक किचन बढ़ाने की मांग की

इस खबर को सुनें

भगवानपुर प्रखंड के विभिन्न पंचायतों में बाढ़ प्रभावित लोगों के बीच सामुदायिक किचन चलाने की मांग को लेकर भाजपा भगवानपुर मंडल अध्यक्ष मनोज कुमार यादव ने मांग की है कि 15 और विभिन्न पंचायतों में सामुदायिक किचन चलाया जाए ..

भाजपा भगवानपुर मंडल अध्यक्ष मनोज कुमार यादव ने भगवानपुर अंचलाधिकारी और लालगंज के वर्तमान विधायक भाजपा संजय कुमार सिंह से आग्रह किया है कि रतनपुरा पंचायत के वार्ड संख्या 13 और 5 में वफापुर बांठू  मांगपुर प्रताप्तांड किरतपुर राजा राम सहित कुछ और पंचायतों में समुदाय किचन चलाने की आवश्यकता है जहां लोग अभी बाढ़ से प्रभावित है घरों में पानी घुसा हुआ है ..यह ओबीसी तबके के एससी एसटी तबके के लोग हैं माल मवेशियों को रहने के लिए दिक्कत है साथ ही बच्चों और तो और सभी को भूखे रहना पड़ रहा है रतनपुरा पंचायत के अंतर्गत वार्ड संख्या 5और 6 वफापुर बांंठु के कुछ घरों में लगभग डेढ़ महीनों से हुसैना और करहरी की तरफ से पानी आने के कारण ना चलने की स्थिति है और लोग भूखे हैं घरों में इतना पानी घुसा हुआ है कि लोग खाना नहीं बना पाते जनजीवन अस्त व्यस्त है .!

भगवानपुर भाजपा मंडल अध्यक्ष मनोज कुमार यादव कल भगवानपुर सीओ और एक बार फिर से लालगंज के विधायक संजय कुमार सिंह से मुलाकात करेंगे और जिन जगहों पर अभी तक सामुदायिक किचन नहीं शुरू हुआ है वहां पर चलाने की पूरी कोशिश करेंगे

भगवानपुर भाजपा मंडल अध्यक्ष मनोज कुमार यादव ने बताया है कि हम लगातार सोशल मीडिया पर देख रहे हैं और खासकर रतनपुरा पंचायत के दो तीन वार्डों में और अन्य पंचायतों में भी पूरी कोशिश है कि जल्द से जल्द सामुदायिक किचन शुरू हो जाए ..

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे