अकबर मलाही पंचायत के उप सरपंच बने पंकज कुमार गुप्ता

इस खबर को सुनें

भगवानपुर । भगवानपुर प्रखण्ड के अकबर मलाही पंचायत वार्ड संख्या 13 से पंच पद से निर्विरोध निर्वाचित हुए पंकज कुमार गुप्ता अकबर मलाही पंचायत के उप सरपंच पद पर जीत हासिल किया । सराय बाजार निवासी प्रशिद्ध समाजसेवी व व्यवसायी राजेश्वर प्रसाद गुप्ता के पुत्र पंकज कुमार गुप्ता को निर्विरोध वार्ड 13 से पंच पद पर निर्वाचित किया गया था । मालूम हो कि इस पद पर कोई अन्य लोग नामांकन नही किये जिसकी वजह से भगवानपुर प्रखण्ड विकाश पदाधिकारी ने उन्हें निर्विरोध जीत की प्रणाम पत्र दिया । दूसरी पाली में सरपंच एवं सभी पंचों का शपथ ग्रहण कराते हुए उप सरपंच का चुनाव कराया गया ।जिसमे पंकज कुमार गुप्ता के उप सरपंच बनते ही उनके समर्थकों में खुशी का लहर दौड़ गया साथ ही फूल माला बुके से श्री पंकज का भव्य स्वागत उनके समर्थकों ने किया । श्री पंकज ने कहा कि मेरे दादा स्वंतंत्रता सेनानी स्वo राम नारायण प्रसाद गुप्ता पूर्व सरपंच के काम को आज भी लोग याद कर सराहना करते है मैं उन्ही के राह पर चल अपने पंचायत के सभी लोगो को न्याय दिला कर हर सुख दुख का सच्चा साथी बनूगा । साथ ही सभी पंचों के प्रति भी श्री पंकज ने आभार प्रकट किया ।

मालूम हो कि श्री पंकज प्रसिद्ध समाजसेवी व भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ के बिहार प्रदेश कार्यसमिति सदस्य कुणाल कुमार गुप्ता के बड़े भाई है । उनके जीत पर बधाई देने वालो में सरपंच राजीव कुमार रजक,भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ के बिहार प्रदेश कार्यसमिति सदस्य कुणाल कुमार गुप्ता,मुखिया अरुण पासवान,पंचायत समिति सदस्य राज कुमार,मानवाधिकार संरक्षण प्रतिष्ठान के पूर्व प्रखंड अध्यक्ष नरेश प्रसाद साह उर्फ बाबा,जिला परिषद सदस्य आसुतोष कुमार दीपु,राजा बाबू,भाजपा नेता राजू कुमार,रालोजपा नेता जय प्रकाश नकुल,बाबू साहब,विक्की लाल कोठी,रामु चौधरी,सुनील कुँवर,भाजपा के संजीत कुमार आदि सैकड़ो लोगों ने बधाई दी ।उप सरपंच पद पर जीत के बाद वार्ड 13 के पंच पंकज कुमार गुप्ता को समर्थकों के द्वारा फूल माला से स्वागत करते हुए लोग।

स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे